BILASPUR | इस पूर्व मंत्री के PA को हुआ कोरोना, परिवार सहित हुए होम क्वारेंटाइन, इस जिले के डिप्टी कलेक्टर भी कोरोना की चपेट में आए

बिलासपुर: दिनोंदिन प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। मंगलवार को ही सर्वाधिक मरीजों की पुष्टि भी हुई थी। अब जानकारी मिल रही है कि पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के पीए की कोरोना रिपोर्ट पाॅजीटिव आयी है। जिसके बाद मंत्री परिवार सहित होम क्वारेंटाइन हो गए हैं और उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को भी क्वारेंटाइन होने की बात कही है।

वहीं दूसरी खबर जांजगीर से सामने आयी है, जहां डिप्टी कलेक्टर सुमित गर्ग भी कोरोना पाॅजीटिव पाए गए हैं, उन्होंने भी संपर्क आए लोगों को होम क्वारेंटाइन होने की अपील की है। यही नहीं उनके कांटेक्ट में आए लोगों की ट्रेसिंग भी की जा रही है।

आपको बता दें कि कल यानी मंगलवार को प्रदेश में 808 नए मरीजों की पहचान की गई थी। ये अब तक सर्वाधिक मरीजों के मिलने का रिकाॅर्ड है। अब प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 16,833 हो गई है। जिसमें से 10,847 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके है। वहीं 5828 मरीज सक्रिय हैं। राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 158 हो गई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023