प्रेमिका को सूटकेस में छुपाकर रखता था ये शख्स, हॉस्टल के बाहर निकलने पर गार्ड ने ऐसे पकड़ा

नई दिल्ली: जैसे-जैसे वैलेंटाइन डे नजदीक आ रहा है, लोग कपल्स एक साथ अपना समय बिताने के तरीके ढूंढ रहे हैं। कथित तौर पर कर्नाटक के मणिपाल का रहने वाला एक कपल लोगों को पहले से ही वैलेंटाइन वाइब्स दे रहा है। मणिपाल शहर के एक छात्र ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका को एक सूटकेस के अंदर छिपाकर आधी रात को अपने हॉस्टल से बाहर निकालने का फैसला किया। घटना उस वक्त हुई जब कपल को हॉस्टल के केयरटेकर ने पकड़ लिया। जब सेक्युरिटी गार्ड ने छात्र से पूछा कि बैग के अंदर क्या है, तो उसने कहा कि इसमें वह सामान है जो उसने ऑनलाइन ऑर्डर किया था।

बॉयफ्रेंड ने सूटकेस में छिपा रखा था अपनी गर्लफ्रेंड
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गार्ड को संदेह हुआ और उसने बैग के अंदर क्या था, यह देखने के लिए कहा. सूटकेस के अंदर से छिपी एक लड़की बाहर आई, जिसने उसे सूटकेस के अंदर आसानी से फिट होने में मदद की होगी। छात्रों और उनके कॉलेज के नामों का खुलासा नहीं किया गया है। यह भी दावा किया गया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को छिपाकर रखा था, जिसे वह हॉस्टल के बाहर निकालना चाहता था। कथित तौर पर लड़के और लड़की दोनों को उनके संबंधित हॉस्टल से निलंबित कर दिया गया और वे अपने घर लौट गए।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल
दिलचस्प बात यह है कि ट्विटर पर यह वीडियो बिना किसी तारीख के वायरल हो गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि लड़के से गेट पर सूटकेस के बारे में पूछताछ की जा रही है। उसे सूटकेस खोलने के लिए कहा और उसने बेमन से सूटकेस खोला तो उसमें एक लड़की बाहर आई। वहां मौजूद कुछ लड़के यह देखकर हैरान रह गए। एक ने तो यह देखकर अपना सिर पकड़ लिया। वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो साल 2019 से इंटरनेट पर मौजूद है। हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते, क्योंकि अब तक वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकी और यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कब और कहां फिल्माया गया था। वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट यूजर अजीबोगरीब तरीके से मजाक बना रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023