सोशल मीडिया में पत्नी की फोटो डालकर तारीफ करना इस मंत्री को पड़ा भारी, लोगों ने जमकर लगाई क्लास, जानिए आखिर क्या है मामला

टोरंटो: कनाडा के एक राजनेता को अपनी पत्नी की बढ़ाई में पोस्ट की गई तस्वीर के बाद से आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें लगातार निशाना बना रहे हैं। दरअसल, राजनेता की पत्नी हेल्थ वर्कर हैं। कोरोना की वजह से स्वास्थ्यकर्मियों का काम काफी बढ़ गया है। ऐसे में नेताजी ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए गर्व के साथ बताया कि उनकी पत्नी को 12 घंटे की शिफ्ट करने के बाद फावड़े से बर्फ हटानी पड़ी। इस तस्वीर के वायरल होते ही नेताजी के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट गया।

सोशल मीडिया पर नेताजी ने अपनी अपनी पत्नी की तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह कड़ाके की ठंड में सड़क पर जमी बर्फ को अकेले साफ करते हुए नजर आ रही हैं। ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और यूजर्स उनके पति की आलोचना कर रहे हैं। आलोचना झेलने वाले पति का नाम जॉन रेयेस है और वह मनीटोबा राज्य के कैबिनेट मंत्री भी हैं।

नेताजी ने खुद कुछ नहीं किया
जॉन रेयेस ने भीषण ठंड के बीच अपनी पत्नी सिंथिया की सड़क से बर्फ हटाते हुए फोटो ट्विटर पर पोस्ट की। पत्नी की मदद करने के बजाय उसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के कारण यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथ लिया। दरअसल, जॉन रेयेस ने 8 जनवरी को किए एक ट्वीट में अपनी पत्नी सिंथिया की तस्वीर शेयर की। तस्वीर में उनकी पत्नी बर्फबारी के बाद जमा बर्फ को हटाती हुई नजर आ रही हैं।

पति ने ये लिखा है ट्वीट में
अपने ट्वीट में जॉन रेयेस ने लिखा, कल रात अस्पताल में 12 घंटे की नाइट शिफ्ट के बाद भी मेरी पत्नी में रास्ता साफ करने के लिए फावड़ा चलाने की एनर्जी है। भगवान उसे और हमारे सभी फ्रंटलाइनर्स को आशीर्वाद दें। पत्नी के कुछ नाश्ता करने का समय है’। रेयेस के इसी ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी खिंचाई शुरू कर दी। लोगों को रेयेस द्वारा पत्नी की मदद करने के बजाय फोटो शेयर करना रास नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, ‘आपने पत्नी की मदद क्यों नहीं की’?

बचाव में पत्नी को किया आगे!
वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा कि आपकी पत्नी कोरोना महामारी के दौरान अस्पताल में 12 घंटे की शिफ्ट में काम कर रही हैं और आप ट्वीट? कनाडा के एक और नेता थॉमस लुकासज़ुक ने तंज कसते हुए लिखा, यह तस्वीर हर राजनेता का चित्रण नहीं है’। वहीं जब सिंथिया ने जब अपने पति के पोस्ट को रीट्वीट किया, तो कुछ ट्विटर यूजर्स ने दावा किया कि जॉन रेयेस ने अपना बचाव करने के लिए पत्नी के नाम का ट्विटर अकाउंट बनाया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023