Television | इस बार Big-Boss में राखी खोलेंगी अपनी सीक्रेट शादी का राज, कहा- मैं शो की शकुनि मामा, जो हर बाजी को पलट देगी

मुंबई: बाॅलीवुड की मसाला क्वीन राखी सावंत की एंट्री बिग-बाॅस में हो गयी है, जाहिर सी बात है दर्शक उनसे काफी कुछ मसाले और मनोरंजन की उम्मीद लगाए बैठे हैं। आपको बता दें बिग-बाॅस 14 की टीआरपी और पब्लिसिटी दोनों का ही ग्राफ काफी नीचे चला गया था। जिसके बाद मेकर्स ने राखी को घर के अंदर खास मकसद से भेजा है। इस बीच राखी ने मीडिया से बात की और अपनी शादी का राज खोला

अपनी सीक्रेट वेडिंग को लेकर राखी ने कहा कि मैं अपने शादी के राज बिग-बाॅस के घर में ही खोलूंगी। हां मेरी शादी हुई है और ये राज आपको वहीं पता चलेगा। वहां न टीवी है, न मोबाइल है और ना ही मनोरंजन के दूसरे साधन है, तो मैं क्या करूंगी, अपने राज से पर्दा ही हटाउंगी ना। मेरी शादी के सारे राज बिग-बाॅस हाउस में खोले जाएंगे।

तलाक लेने की बात से सरासर इंकार करते हुए राखी ने कहा कि- मेरा पति टेढा है पर मेरा है। दुनिया को तय करना होगा कि वो मेरे लायक है या नहीं, क्योंकि वह कुछ ज्यादा ही टेढ़ा है। राखी ने बताया कि फिलहाल वह क्वारेंटाइन पीरियड में हैं और 3-4 दिन में उनकी घर में एंट्री हो जाएगी। राखी ने अपने अंदाज में कहा कि बिना वाॅशिंग पावडर के मैं सभी को धोउंगी। एक का नाम नहीं बता सकती, क्योंकि सभी मेरे टारगेट में हैं।

राखी ने कहा कि घर के अंदर तो सभी भूखे भेड़िए जैसे लगते हैं। मेरा फेवरेट राहुल वैद्य था पर वह बाहर हो गया। अब उसकी जगह मैं घरवालों को मजे चखाउंगी। राखी ने कहा कि मैं बिग-बाॅस जीतना चाहती हूं क्योंकि पहले सीजन में हमें कुछ पता नहीं था। अब इतने सीजन देख लिए हैं कि मैं चाणक्य बन गयी हूं और शकुनी मामा की तरह हर किसी की बाजी पलट दूंगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023