RAIGARH | नेशनल हाइवे में दर्दनाक हादसा, ट्रेलर ने बाइक सवार 4 युवकों को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौके पर ही मौत

रायगढ़: खरसिया नेशनल हाइवे में वेदांता कम्पनी से निकली ट्रेलर ने बाइक सवार 4 युवकों जबरदस्त ठोकर मार दी. हादसे में ऑन द स्पॉट तीन लोगों की मौत हो गई. चौथा युवक घायल है. जिसका रायगढ़ मेकाहारा में इलाज चल रहा है. मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है. हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने चक्काजाम कर यातायात पूरी तरह से ठप्प हो चुका है.

बता दें कि, क्षेत्रीय विधायक और मंत्री उमेश पटेल अपने दौरा कार्यक्रम से वापस नंदेली लौट रहे थे. तभी उन्हें हादसे की खबर मिली तो वे तत्काल घटनास्थल पहुंचे और रक्त रंजित हालत में चारों युवकों को चपले अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन मौके पर मौजूद ग्रामीणों के बताए अनुसार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

इस घटना के बाद गांव परसखोल, गोढ़ी और मुड़पार तथा आसपास गांव के ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. रात भर अपने गुस्से को थामें ग्रामीणों ने रात समाप्त होते ही चक्काजाम करने की प्लानिंग की और आज सैकड़ों की तादाद में महिला-पुरूष, बच्चे और बुजुर्ग सुबह से मुड़पार चौक में चक्का जाम करते हुए सरकार से वेदांता कंपनी, अज्ञात ट्रेलर चालक और अपनी मांगों को लेकर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

खबर है कि ग्रामीण अलग-अलग जगहों पर चक्का जाम करने की तैयारी कर रहे हैं। मेकाहारा में भर्ती घायल युवक अभी खतरे से बाहर है उसके बताए अनुसार मृतकों की पहचान मुड़पार निवासी यशवंत पटेल आत्मज रोहित (30 वर्ष), सक्ती जिले का ग्राम गोढ़ी निवासी हरीश पटेल पिता तिलक राम (35 वर्ष) और खरसिया के परसखोल में रहने वाले राकेश पटेल वल्द भीखम (42 वर्ष) के रूप में हुई। ग्रामीणों के चक्का जाम कर देने से यातायात पूरी तरह ठप्प हो चुका है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023