TRENDING | दो दोस्तों का का एक ही लड़की पर आया दिल, दोनों उसी के साथ बच्चे पैदा करने को तैयार, जानिए इस दिलचस्प लव ट्रायएंगल के बारे में

नई दिल्ली: क्या आपने फिल्म गुंडे देखी है, जिसमें रणबीर और अर्जुन कपूर को एक ही लड़की प्रियंका चोपड़ा से प्यार हो जाता है। फिल्मी कहानी अब असलियत में भी सामने आ रही है। ब्राजील के दो बेस्ट फ्रेंड्स एक ही महिला के प्यार में हैं और पिछले डेढ़ साल से ये तीनों लोग एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ये तीनों पारंपरिक कपल्स की तरह ही रेस्टोरेंट्स और डेट्स पर जाते हैं। हालांकि इन्हें लोगों के अजीबोगरीब रिएक्शन्स का भी सामना करना पड़ता है पर ये तीनों ही भविष्य को लेकर काफी प्लान कर रहे हैं।

30 साल के डिनो डिसूजा और सॉलो गोम्स ब्राजील से हैं और वे पिछले साल स्पेन के बार्सिलोना में छुट्टियां मनाने के दौरान बेलारूस के एक बार में गए थे। यहां इन लोगों की मुलाकात 27 साल की ओल्गा से हुई थी जो अपने दोस्तों के साथ थीं। डिनो और सॉलो ने साथ ही इस महिला को अप्रोच किया और तीनों एक साथ डेट्स पर जाने लगे।

डिनो ने इस बारे में बात करते हुए कहा- सॉलो और मैं बार्सिलोना फुटबॉल मैच देखने गए थे और वहां हमें ओल्गा मिली थी। हमने उन्हें ड्रिंक्स के लिए अप्रोच किया और यहां से हमारी कहानी शुरू हुई। हमारे लिए ये मुद्दा नहीं है कि हम तीन लोग रिलेशनशिप में हैं। हमारे लिए ज्यादा जरूरी केमिस्ट्री है। हम लोगों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग केमिस्ट्री है।

डिनो ने कहा कि शुरुआत में हमें दोस्तों से कई तरह के मैसेजेस परिवारों और दोस्तों से मिल रहे थे क्योंकि वे समझना चाहते थे कि आखिर हम लोगों के बीच चल क्या रहा है क्योंकि ये स्थिति सामान्य से थोड़ी अलग थी। हम काफी सहज होकर अपने परिवारों और दोस्तों को ओल्गा के बारे में बता चुके हैं और इसके चलते लोगों की राय हमारे प्रति बदली है और अब लोग काफी सपोर्टिव हैं।

डिनो, ओल्गा और सॉलो पिछले डेढ़ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और तीनों लोग फिलहाल फ्रांस में रहते हैं और साथ में बच्चे भी पैदा करना चाहते हैं। डिनो ने कहा कि हम पूरी दुनिया घूमना चाहते हैं और अपना बिजनेस बढ़ाना चाहते हैं और लाइफ को बेहद सिंपल तरीके से जीना चाहते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023