महाकाल मंदिर में दो युवतियों ने लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल, जमकर हो रहा विवाद

उज्जैन: इन दिनों रील्स को लेकर लोगों में काफी क्रेज है। लोगों को जैसे ही अच्छी लोकेशन मिलती है फोन निकाल कर वीडियो बनाना चालू कर देते है। लेकिन हाल ही में कई ऐसी भी वीडियो सामने आई है जिसने विवाद खड़ा किया है।

हाल ही में मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल काल मंदिर से दो युवतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो मंदिर परिसर के अंदर बनाया गया है। इस वीडियो में दो महिलाएं फिल्मी गाने पर वीडियो बना रही है। जानकारी के मुताबिक दोनों महिला मंदिर की सुरक्षा कर्मचारी बताई जा रही है। दोनों ही महिलाएं निजी सुरक्षा कंपनी की है। जिन्होंने 2 वीडियो बनाई है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी एक युवती का महाकाल मंदिर के गर्भगृह के अंदर बनाया गया सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसे लेकर मंदिर के पुजारियों ने आपत्ती जताई थी। पुजारियों का कहना था कि मंदिर के अंदर में ऐसे वीडियो बनाने के मामले बार-बार सामने आ रहे है।

सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट करने से महाकाल मंदिर की छवि धूमिल होती है। ऐसी वीडियोज को लेकर पुजारियों ने आपत्ती दर्ज कराते हुए सख्त कार्रवाई की मांग भी की थी। जहां एक तरफ मंदिर की सुरक्षा के लिए कई इंतजाम किए गए है तो वहीं दूसरी तरफ सुरक्षाकर्मियों की वजह से सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023