Lesbian Marriage | दो नाबालिग लड़कियों ने की शादी, एक दुल्हन बनी तो एक ने दूल्हा बनकर भरी मांग, मामला जब थाने पहुंचा तो पुलिस ने लिया ये फैसला

धनबाद: दो नाबालिग सहेलियों की आपस में शादी करने के मामले से इलाके में सनसनी फैल गयी है। नाबालिग सहेलियों की उम्र 13 व 14 साल है। नाबालिग होने की वजह से पुलिस ने दोनों सहेलियों को अपने-अपने परिवार के साथ भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला सरायढेला थाना क्षेत्र का है। जहां 14 वर्षीय लड़की की चाल-ढाल, हेयर स्टाइल और बात करने का लहजा, लडकों जैसा है। वह हर सवाल का बिना डरे जवाब देती है। वहीं उसकी सहेली 13 वर्षीय नाबालिग शांत और सौम्य है। वह अपनी प्रेमी की बात सुनने के बाद ही जवाब देती है। 14 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि वह बचपन से ही एक-दूसरे से प्यार करते हैं। हम अलग होकर जिंदा नहीं रख सकते। लड़की ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व ही दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली है।

वह गांव में एक झोपड़ी बनाकर रह रही थी। इस मामले में उन्होंने एक दोस्त से मदद मांगी पर उसने मदद करने से इंकार कर दिया। इसके बाद दोनों अपने घर वापस आ गईं। जब मां ने अपनी 13 साल की बेटी के मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र देखा, तब इस मामले का पता चला। पुलिस के पास पहुंचे 14 वर्षीय नाबालिग ने कहा कि वह उसका पति है और बालिग होने के बाद अपनी पत्नी को लेकर आ जाएगी। वहीं दूसरी लड़की का कहना है कि वह उसे अपना पति मानती है और बालिग होने के बाद अपने ससुराल जाएगी।

परिवार वाले इन दोनों लड़कियों की हरकत से काफी नाराज हैं। वे गुस्से में पूछते हैं कि आखि कभी एक लड़की दूसरी लड़की से शादी कर सकती है क्या? वो इनके इस रिश्ते को किसी भी कीमत पर अपनाने को तैयार नही हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023