विरोध का अनोखा तरीका, घुटने तक भरे पानी में बैठ गयी विधायक, फिर उसी में कर लिया स्नान

गोड्डाः झारखंड में राष्ट्रीय राजमार्ग-133 की मरम्मत की मांग को लेकर कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह गोड्डा में जल सत्याग्रह पर बैठ गई हैं। उनका कहना है कि सड़क निर्माण और मरम्मत का कार्य केंद्र सरकार के अधीन है। इस सड़क पर आए दिन दुर्घटना होती रहती हैं। बावजूद इसके अब तक सड़क को ठीक नहीं कराया गया। दीपिका पांडेय सिंह ने साफ कर दिया है कि जब तक सड़क को पूरी तरह से ठीक नहीं कराया जाता तब तक वो पानी के अंदर से नहीं निकलेंगी।

जानकारी के मुताबिक मई माह में सड़क का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था लेकिन अब तक इस पर काम शुरू नहीं हुआ है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दीपिका पांडेय सिंह सड़क किनारे खड़ीं है और सड़क की तरफ देख रही हैं, जहां घुटनों तक पानी भरा हुआ है। मौके पर उनके साथ कई मौजूद हैं। वो अचानक पानी से भरी हुई सड़क के बीच में बैठ जाती हैं। सड़क का गंदा पानी लौटे से अपने ऊपर डालने लगती हैं। दीपिका पांडे सिंह गोड्डा जिले के महगामा से विधायक हैं. यहां से सांसद निशिकांत दुबे हैं।

कांग्रेस विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने सीएम हेमंत सोरन से अपील की कि वो जल्द ही इस समस्या को सुलझाएं। जिससे लोगों को इस समस्या का झूझना ना पड़े। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे भी है, जो पानी भरने की वजह से दिखाई नहीं देता। जिसके कराण यहां दुर्घटना होती रहती है। सड़क हादमें कई लोगों की जान तक चली गई।