JAGDALPUR | नगर निगम की सामान्य सभा की बैठक में जमकर हंगामा, भाजपा पार्षद ने नाश्ता प्लेट उछाला, पानी की बोतल सदन में फेंक दी

जगदलपुर: शहर विकास को लेकर 13 बिन्दुओं के एजेंडों को लेकर दो माह के बाद जगदलपुर नगर निगम में सामान्य सभा की बैठक आयोजित की गई। आयोजित सामान्य सभा की बैठक में प्रश्नकाल के दौरान जोरदार हंगामा हुआ। इस हंगामे के बीच स्पीकर कविता साहू ने भारतीय जनता पार्टी के पार्षद धन सिंह नायक को निलंबित कर दिया।

जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने सामान्य सभा का बहिष्कार करते हुए नगर निगम से बाहर निकल आए एवं सीढ़ियों में बैठ धरना देते हुए नारेबाजी करने लगे। सामान्य सभा में प्रश्नकाल के दौरान जवाहर नगर वार्ड के पार्षद धन सिंह नायक ने निगम की काग्रेंस सरकार पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए वार्ड में साफ सफाई एवं विकास कार्यों को पूरा ना करने का आरोप लगाया। इसी बात से पक्ष और विपक्ष के मध्य हंगामा इतना बढता गया और इसी बीच भाजपा पार्षद ने सदन में नाश्ते की प्लेट को उछाल दिया पानी की बोतल को सदन मे फेंका साथ ही भाजपा पार्षद ने अपने पास रखें कागजों को सदन में फेंकने लगे।

जिसके बाद स्पीकर ने सदन की सदन की गरिमा को भंग करने का आरोप लगाते हुए भाजपा पार्षद को सदन से निलंबित कर दिया। साथ ही निगम की काग्रेंस सरकार के द्वारा नगर निगम काम्प्लेक्स में प्रीमियम शराब की दुकान खोले जाने ऐजेंडा पर भाजपा पार्षदों ने जमकर विरोध किया और कहा पार्षदों ने कहा कि प्रीमियम शराब की दुकान किसी भी किमत पर खुलने नहीं दिया जायेगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023