BOLLYWOOD | वरूण ने कैप्शन में लिख दी गलत हिंदी, कार्तिक आर्यन ने कमेंट कर लिए जमकर मजे

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें या वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने धोती-कुर्ते में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वह सोफे के पास खड़े होकर पोज देते दिखाई पड़ रहे थे. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हिंदी में जो कैप्शन लिखा उसमें उनसे स्पेलिंग मिस्टेक हो गई.

कैप्शन में कर दी स्पेलिंग मिस्टेक


वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘सख्त लौंदा.’ शायद वो ‘सख्त लौंडा’ लिखने की कोशिश कर रहे थे. उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही देर में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए और कॉमेंट बॉक्स में ढेरों सेलेब्रिटीज ने अपने रिएक्शन दिए. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने वरुण की टांग खींचते हुए लिखा, ‘लौंडा होता है

अच्छे दोस्त हैं कार्तिक-वरुण धवन


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी बात लिखने के बाद हंसने वाले इमोजी बनाए हैं और उनके कॉमेंट पर ढेरों फैंस ने अपने रिएक्शन दिए हैं. बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) अभी तक किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं. लेकिन दोनों की रियल लाइफ में ट्यूनिंग कमाल की है.

https://www.instagram.com/p/CXBoMptMGQt/?utm_source=ig_embed&ig_rid=52aa0a2b-876b-4957-817e-b4f6443a4468

अर्जुन कपूर ने पूछ लिया ये सवाल


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अलावा इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी कॉमेंट किया है. अर्जुन कपूर ने कॉमेंट करके इस ड्रेस के डिजाइनर का नाम पूछा है. जिसके जवाब में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बताया कि उन्होंने खुद ये आउटफिट डिजाइन किया है. मालूम हो कि वरुण धवन (Varun Dhawan) की पत्नी नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023