BOLLYWOOD | दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का निधन, कई दिनों से थे बीमार, आखिरी बार फिल्म निकम्मा में नजर आए थे

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का शनिवार को शहर के एक अस्पताल में निधन हो गया। अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। गोखले 77 साल के थे और स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के बाद इस महीने की शुरुआत में उन्हें दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अभिनेता के एक पारिवारिक मित्र ने बताया कि उनके पार्थिव शरीर को शहर के बालगंधर्व सभागार में रखा जाएगा और उनका अंतिम संस्कार शाम को वैकुंठ श्मशान घाट में किया जाएगा

मराठी फिल्मों में कर चुके थे अभिनय

रंगमंच, टेलीविजन और फिल्मों में अभिनय करने वाले गोखले अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘अग्निपथ’ (1990), ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999), भूल भुलैया (2007), नटसम्राट (2015) और मिशन मंगल (2019) सहित कई मराठी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। उनकी हाल में रिलीज मराठी फिल्म गोदावरी थी।

26 साल की उम्र में किया था डेब्यू

गौरतलब है कि विक्रम गोखले ने 26 साल की उम्र में 1971 में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म परवाना से डेब्यू किया था। अपने 40 साल के करियर में विक्रम गोखले नेक ई हिंदी और मराठी फिल्मों मेंकाम किया था। साल 2010 में विक्रम ने मराठी फिल्म अनुमति के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब भी जीता था। वहीं मराठी फिल्म आघात से बतौर निर्देशक भी उन्होंने डेब्यू किया था। बता दें कि आखिरी बार विक्रम गोखले, शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी के साथ फिल्म निकम्मा में नजर आए थे। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023