BOLLYWOOD | विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की डेट हुई लीक, राजस्थान के इस शाही रिसॉर्ट में इस दिन हो जाएंगे इस एक-दूजे के

मुंबई: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर अभी भी कई खबरें आ रही हैं। रोज कोई न कोई खबर आती ही है। कभी शादी की खबरों को नकारा जाता है तो कभी इनकी शादी को तय बताया जाता है। बॉलीवुड की सबसे चर्चित खबरों में से एक है इन दोनों स्टार्स की शादी की खबर। इन दोनों की शादी की डेट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। एक नजदीकी के द्वारा इनकी शादी की डेट सामने आ गई है।

इस हॉट कपल की शादी की डेट कन्फर्म हो गई है। ये दोनों 9 दिसंबर को एक दूजे के हो जाएंगे। इनकी शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के रिसॉर्ट फोर्ट बरवाड़ा में होगी। पिंकविला ने कटरीना कैफ के करीबी सोर्स से इस खबर की पुष्टि का दावा किया है। उस सोर्स ने बताया कि ये दोनों 9 दिसंबर को हिन्दू रीति रिवाज से शाद करेंगे। इन दोनों के परिवार और करीबी इस शादी समारोह में शामिल होंगे। संगीत और मेहंदी समारोह क्रमशः 7 और 8 दिसंबर को राजस्थान में ही होंगे।

रिश्तेदार कर रहे हैं शादी से इनकार
विक्की और कैटरीना पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उनकी शादी से जुड़ी कोई भी खबर पब्लिक में ना आए। वो इस बात को लेकर बहुत सजग हैं कि शादी की प्राइवेसी बनी रहे। इन दोनों के कई रिश्तेदार भी मीडिया से बात करने से बच रहे हैं। पिछले दिनों विक्की की मौसेरी बहन ने शादी की खबरों को अफवाह तक बता दिया था। उन्होंने कहा था कि विक्की और कैटरीना की शादी तो नहीं हो रही। अगर ऐसा कुछ होता तो सबको पता चलता। अभी ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है लेकिन सोर्स शादी की बात कन्फर्म कर रहे हैं।

कई बड़े सेलेब्स के शामिल होने की खबर
इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को लेकर भी चर्चाएं जोरो पर है. बताया जा रहा है कि लगभग 200 के करीब मेहमान इस शादी में शामिल होंगे. इस शादी को बड़े धूमधाम से आयोजित किया जाएगा. इस शादी के संगीत समारोह और मेहंदी समारोह से जुड़ी कई खबरें आ रही हैं. इन समारोहों के लिए विशेष प्लानिंग चल रही है. कुछ दिन पहले एक लिस्ट आई थी जिसमें इस शादी में शामिल होने वाले सेलेब्स का नाम था. उन नामों में से सलमान खान का नाम गायब था.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023