VIDEO | अजीत जोगी के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार ; अगले 48 घंटे तक उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखने की जरूरत – अमित जोगी

रायपुर: प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी को हार्ट अटैक आने के बाद गंभीर हालत में नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमित जोगी के मुताबिक जब अजीत जोगी को हार्ट अटैक आया तब वे गंगा इमली खा रहे थे. जैसे ही उन्हें अटैक आया और उनकी सांस रूक गई. लेकिन वैसे ही उन्हें कृत्रिम स्वांस दी गई और ऐसी स्थिति में ही उन्हें एंबुलेंस आते तक सास देते रहे. उन्हें वैंटीलेटर पर रखा गया है, लेकिन उनकी हालत काफी चिंताजनक है और अगले 48 घंटे में ही स्थिति स्पष्ट होगी.अस्पताल के सूत्र बता रहे है कि अजीत जोगी को बुलाने पर वे आवाज सुन रहे है और जवाब भी देने की कोशिश कर रहे है.

इसी बीच श्री जोगी के बेटे अमित जोगी ने कहा है कि उनके पिता को ज्यादा लोगो के दुआओ की जरूरत है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा है कि आज सुबह तक वो एकदम ठीक थे, उन्होंने नास्ता भी किया था.वे गंगा इमली खा रहे थे तभी उसका एक बीज उनकी स्वास नली में फास गया. जिसके बाद उन्हें सांस लेने में दिक्कत हुई एवं कार्डिएक अरेस्ट भी हुआ. जिसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया है. फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर है. उनका हृदय काम करना शुरू कर दिया है. अगले 48 घंटे तक उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखने की जरूरत है.

देखिये विडियो :-

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी से फोन कर उनके पिता का हाल जाना

इसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी से फोन कर उनके पिता का हाल जाना.मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया और प्रदेशवासियों को बताया कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री जी के स्वास्थ्य के बारे में उनके सुपुत्र अमित जोगी जी से फ़ोन पर बात हुई. मैंने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. शायद मुख्यमंत्री समेत अजीत जोगी के प्रशंसकों की दुआओं का ही ये असर है कि अस्पताल से अजीत जोगी के लिए अच्छी खबर आ रही है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023