VIDEO : गरियाबंद में वाहनों में लगाई आग, एक आटो जलकर खाक 3 क्षतिग्रस्त

फारूक मेमन

गरियाबंद : बीती रात कुछ अज्ञात लोगों द्वारा शिक्षक नगर रईस मिल पारा में खड़े कुछ वाहनों पर आग लगा दिया गया है, इस घटना में एक आटो रिक्शा पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। वही दो ट्रक व एक अन्य ऑटो को भी क्षति हुई है। असमाजिक तत्वों ने रायपुर में की जाने वाली घटना की तरह ही इन घटनाओं को अंजाम दिया है। जिसके चलते ऐसा महसूस किया जा रहा है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने किसी बात को लेकर गुस्सा निकालने का यह तरीका अपनाया है जिसके चलते पुलिस इन असामाजिक तत्वों की खोजबीन में बीती रात से ही जुट गई है क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है।

संदिग्धों से हो रही पूछताछ

ऐसी संभावनाएं हैं कि सीसीटीवी कैमरे उससे भी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां मिल सकती है। वहीं कुछ संदेही लोगों पर पुलिस नजर रख रही है। ऐसी संभावनाएं हैं जल्द ही उन लोगों से पूछताछ की जा सकती है। इस तरह की गरियाबंद जिला मुख्यालय में पहली घटना होने के कारण पुलिस तत्परता से जांच में जुटी हुई है।

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन सिंह राठौड़ से चर्चा करने पर वे कहते हैं घटना रात्रि 12:00 बजे के बाद की है और असामाजिक तत्व पर नजर रखी जा रही है । सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही इस प्रकरण को लेकर कार्यवाही की जाएगी ऐसे असामाजिक तत्वों को किसी भी शर्त पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

देखिये विडियो:-

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023