VIDEO | सांप को बनाया मास्क, चेहरे पर लपेटकर बस में घूम रहा था शख्स

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए देश-विदेश के लोग बचाव के अलग-अलग तौर-तरीके अपना रहे हैं. हर देश ने कोरोना से बचाव के अपने नियम भी बना लिए हैं, जिनका कठोरता से पालन किया जाना अनिवार्य है. कोरोना के दौर में फेस मास्क (Face Mask) फैशन स्टेटमेंट के तौर पर उभर रहे हैं. हालांकि फेस मास्क से जुड़ा एक ऐसा वीडियो (Video) हमारे सामने आया है, जिसे देखकर आप आश्चर्यचकित रह जाएंगे.

मास्क की जगह लपेटा सांप

इंग्लैंड (England) की सरकार ने कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है. अगर कोई बिना मास्क के पाया जाता है तो उसके खिलाफ जुर्माने और कार्रवाई का प्रावधान तय किया गया है. इन सबके बीच में मैनचेस्टर (Manchester) में एक ऐसा शख्स भी है, जो मास्क की जगह गले में सांप लपेटकर बस में यात्रा कर रहा था. इस अजीबोगरीब घटना को मैनचेस्टर में रिकॉर्ड किया गया है. इसमें बस की सीट पर बैठा एक शख्स ने गले में सांप को किसी मास्क की तरह लपेट रखा है.

लोगों ने समझा था ब्रैंडेड मास्क

इस घटना का वायरल वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. वीडियो में गले में लिपटा यह सांप किसी ब्रैंडेड क्लोदिंग (Branded Clothing) के स्टोल जैसा नजर आ रहा है और पास बैठे लोगों को मालूम तक नहीं पड़ा कि उनके पास बैठा यह आदमी दरअसल मास्क नहीं बल्कि सांप लपेटे हुए है. लोगों को इस बात का अंदाजा तब हुआ, जब वह सांप शख्स के गले से रेंगते हुए हाथों पर आ गया.

पुलिस ने लिया एक्शन

बस में इस तरह की हरकत करने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस इसकी जांच में भी जुट गई है. अब पुलिस पता लगा रही है कि आखिर उस शख्स ने मास्क की जगह सांप का प्रयोग क्यों और कैसे किया.

(डिस्क्लेमर- इस तरह के स्टंट न दोहराएं)

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023