Jashpur | कोरोना सैंपल लेने गई टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, बचाव के लिए पहुंची पुलिस से भी की अभद्रता, एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

जशपुर: नशे में धुत्त ग्रामीणों ने कोरोना वाॅरियर्स पर ही हमला कर दिया। स्वास्थ्य विभाग की एक टीम कोरोना के लिए सैंपल लेने गयी हुई थी, जिसके बाद कुछ ग्रामीण भड़क गए और उनसे मारपीट शुरू कर दी। बचाव के लिए पहुंची पुलिस को भी अभद्रता का शिकार होना पड़ा। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार सारस गांव में कोरोना के तीन संक्रमित सामने आए थे, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां सैंपल लेने पहुंची थी। पत्थलगांव की सिविल अस्पताल की इस टीम में एक महिला कर्मचारी सहित तीन लोग शामिल थे। जैसे ही वे गांव में पहुंचे और उन्होंने सैंपल लेने की बात कही इस पर दो ग्रामीणों ने टीम पर अचानक हमला कर दिया और उनसे मारपीट भी की।

टीम ने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस से भी अभद्रता की और धक्का-मुक्की करने लगे। काफी देर तक हंगामा चलने के बाद पुलिस ने स्वास्थ्य कर्मियों को वापस लौटा दिया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023