VIRAL VIDEO | सिमगा अंग्रेजी शराब दुकान में निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारी ने सेल्समैन को मारा थप्पड़ – देखिये वायरल वीडियो यहाँ

सिमगा: बलौदाबाजार जिले के सिमगा अंग्रेजी शराब दुकान में आबकारी विभाग के अधिकारी द्वारा सेल्समेन और अन्य कर्मचारी के साथ मारपीट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है की शिकायत के बाद आबकारी विभाग के अधिकारी निरीक्षण करने पहुंचे थे. इसके बाद दुकान का दरवाजा खोलने के नाम पर आपस में तू-तू मैं-मैं हुई. जिसके बाद अधिकारी ने तैस में आकर कर्मचारियों से मारपीट की है. कथित मारपीट किये जाने का फुटेज CCTV में कैद हो गया.

देखिये वीडियो यहाँ :-

सुपर वाइजर ने अधिकारियों के खिलाफ खोला मोर्चा

इस वाक्ये से गुस्साए सेल्समैन और सुपर वाइजर ने अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. कल शराब की दुकान में ताला लगा लगाकर मारपीट की शिकायत SDM और थाने में भी की है.आरोप है कि मंगलवार की रात डीईओ सहित आबकारी अधिकारी यहां निरीक्षण करने आये थे. उन्होंने बिना किसी वजह के उनके साथ मारपीट की है. इसके विरोध में ही आज शराब दुकान को बंद कर दिया गया है. अब कर्मचारियों की मांग है कि अधिकारी उनसे माफी मांगे.

आबकारी अधिकारी अश्वनी अनंत का कहना है कि बाहर से शराब लाकर यहां खपाने की सूचना मिली, इस पर हमारी टीम ने कल वहां निरीक्षण किया है. लेकिन हमें वहां से कुछ नहीं मिला है. हालांकि दुकान खोलने के नाम पर आपस में तू-तू मैं-मैं हुई है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023