VIRAL POST | शादी का फूड मेन्यू कार्ड जमकर हो रहा है वायरल, लोगों ने पूछा- शादी में आने के लिए आधार कार्ड अनिवार्य है क्या?

कोलकाता: हर किसी का सपना होता है कि उसकी शादी सबसे यादगार और हसीं हो। इसलिए हर कोई नया आइडिया सोचने में लगा होता है। कहीं आपको दुल्हा-दुल्हन की एंटी अलग लगेगी तो कोई ऐसा डांस करता है जो सोशल मीडिया में वायरल हो जाता है। पर इस कपल ने शादी को यूनिक बनाने के लिए अलग ही तरीका सोचा।

कोलकाता के गोगोल साहा और सुबर्णा दास अपनी शादी में कुछ नया करना चाहते थे, तो उन्होंने अपनी शादी का फूड मेन्यू कार्ड बिलकुल आधार कार्ड जैसा ही छपवा दिया। सुबर्णा हेल्थकेयर में काम करती हैं वहीं गोगोल साहा सेल्‍स और मार्केटिंग के क्षेत्र में काम करते हैं। गोगोल ने बताया कि अधार कार्ड जैसा फूड मेन्यू कार्ड सुबर्णा की सोच थी। हमें इस बात की खुशी है कि लोगों को यह आइडिया बेहद पसंद आया।

गोगोल-सुबर्णा ने कहा हम डिजिटल इंडिया के समर्थक हैं। इस मुहिम को सपोर्ट करने का इससे अच्छा तरीका कोई हो ही नहीं सकता था। मेहमानो ने जब इस कार्ड को देखा तो वह हैरान हो गए थे। कई लोगों को यह लगा कि शादी समारोह में आने के लिए आधार कार्ड अनिवार्य तो नहीं कर दिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023