रिश्तेदार का अंतिम संस्कार करने शमशान गए, वहीं जमा ली जुए की महफिल, पुलिस ने 4 जुआरियों को किया गिरफ्तार

इंदौर: मप्र के इंदौर में शवयात्रा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग श्मशान घाट पहुंचे हुए थे। लेकिन 4 लोग शमशान घाट में ही जुआ खेलने के लिए बैठ गए। बाकी लोग अंतिम यात्रा से वापस लौट गए। पुलिस ने मालवा मिल श्मशान घाट में दबिश देकर चारों जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया है। परदेशीपुरा पुलिस ने यह कारवाई की है।

परदेशीपुरा पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि मालवा मिल श्मशान घाट के सभागृह में कुछ लोग जुआ खेल रहे है। इस पर परदेशीपुरा थाने की टीम ने मौके पर छापा मारा। यहां से जुआ खेलते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 6240 रूपए और 52 ताश पत्ते मिले।

आरोपियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट में अपराध दर्ज किया गया है.। सभी आरोपी एक अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए श्मशान घाट पर आए थे। क्रिया कर्म के बाद अन्य लोग तो अपने घर के लिए निकल गए, लेकिन भरत गेले, ओम कल्याण, अनिल और अमित श्मशान घाट में ही जुआ खेलने बैठ गए।

पुलिस जब वहां पहुंची, तो वे लोगों ने भागने का प्रयास भी किया। पुलिसकर्मियों ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया। अनिल और अमित के खिलाफ कई केस दर्ज है। दोनों परदेशीपुरा थाने की गुंडा सूची में शामिल है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023