ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम इस अभिनेत्री ने की खुदकुशी, फंदे से लटकती मिली लाश

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है. मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने सुसाइड कर ली है. एक्ट्रेस ने इंदौर में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस को मिला सुसाइड नोट
टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर पिछले 1 साल से इंदौर में रह रही थीं. एक्ट्रेस के आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर वहां पहुंचीं और एक्ट्रेस के शव को बरामद किया. पुलिस को वैशाली के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है. 

जानकारी के मुताबिक, तेजाजी नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस एक्ट्रेस के आत्महत्या करने की वजह तलाश रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सुसाइड नोट से एक्ट्रेस के आत्महत्या करने की क्या जानकारी मिलती है, ये जल्द पता चल जाएगा.

एक्ट्रेस की मौत से सदमे में फैंस 

वैशाली ठक्कर की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है. वैशाली के आत्महत्या करने की खबर सामने आने के बाद एक्ट्रेस के तमाम फैंस और दोस्त सदमे में हैं. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वैशाली अब हमारे बीच नहीं रहीं. 

वैशाली टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं. वैशाली कई पॉपुलर शोज में काम कर चुकी हैं. वैशाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता से की थी. इस शो में उन्होंने संजना का रोल प्ले किया था. इसके बाद वैशाली ये है आशिकी शो में भी नजर आई थीं. 

वैशाली ससुराल सिमर का शो में अपने किरदार अंजलि भारद्वाज के लिए जानी जाती थीं. ससुराल सिमर का शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. वैशाली ने इसके अलावा सुपर सिस्टर, मनमोहिनी सीजन 2 में भी शानदार काम किया था. 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023