BOLLYWOOD | इस एक्टर को रेड लिपस्टिक और साड़ी में पहचान नहीं पाएंगे आप, कहा- जीना नहीं है फिर भी…

नई दिल्ली: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी आ रही है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि हड्डी में नवाजुद्दीन ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म से अब तक नवाजुद्दीन के कई पोस्टर आ चुके हैं। अब नवाजुद्दीन ने अपनी नई फोटो शेयर की है। इस फोटो में ननाजुद्दीन ने रेड कलर की साड़ी पहनी है। इसके साथ ही उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनी है और माथे पर बिंदी और डार्क रेड लिप्सटिक लगाई है। फोटो शेयर कर नवाजुद्दीन ने एक मैसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘गिरफ्तार तेरी आंखो में हुवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिए जा रहे हैं हम।’ इस पोस्ट पर फैंस एक्टर के लुक की तारीफ कर रहे हैं। कोई उनके लुक्स से इंस्पायर हुए हैं तो कोई कमेंट कर रहा है कि नवाजुद्दीन के जैसा कोई नहीं हो सकता।

जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

बता दें कि इससे पहले एक्टर ने अपना वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपना ट्रांसफॉर्मेशन का वीडियो शेयर किया था। वीडियो शेयर कर उन्होंने बताया था कि वह 3 घंटे में तैयार होते थे। इस दौरान नवाजुद्दीन का पूरा मेकअप होता है। विग पहनते हैं और फिर सूट पहनाया जाता है उन्हें।

फिल्म हड्डी की बात करें तो जब इससे एक्टर का पहला वीडियो रिलीज हुआ था तब सभी ने कमेंट किया कि वह अर्चना पूरन सिंह जैसे लग रहे हैं। यहां तक की अर्चना का भी इस पर रिएक्शन आया था और कहा कि अगर नवाज का कम्पैरिजन उनसे होता है तो यह उनके लिए बड़ी बात है।

ट्रांसजेंडर के साथ रहे

नवाजुद्दीन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह नहीं चाहते थे कि उनका किरदार फेक लगे इसलिए वह उन्हें अच्छे से जानने के लिए कुछ दिन तक ट्रांसजेंडर के साथ ही रहे थे और उन्हें अच्छे से जानने लगे जैसे वह कैसे रहते हैं, क्या उनकी सोच होती है। नवाजुद्दीन ने यह भी बताया था कि ट्रांसजेंडर्स की दुनिया को लेकर जो सोच होती है वो काफी अलग होती है। फिल्म के बारे में बता दें कि यह अगले साल रिलीज होगी।

100 करोड़ लेने वाले एक्टर्स को लेकर बोले नवाजुद्दीन

कुछ दिनों पहले ई टाइम्स से बात करते हुए एक्टर ने कहा था, बॉक्स ऑफिस नंबर्स को देखने की जिम्मेदारी प्रोड्यूसर की होती है। एक एक्टर को टिकट सेल की चिंता नहीं होनी चाहिए। मुझे ये क्राफ्ट को लेकर करप्शन लगता है। क्यों एक एक्टर बॉक्स ऑफिस की बात करे? जो एक्टर्स एक फिल्म के लिए 100 करोड़ लेते हैं वहीं फिल्म को नुकसान पहुंचाते हैं। एक छोटे बजट की फिल्म कभी नुकसान में नहीं रहती है। बता दें कि एक्टर्स, डायरेक्टर्स और स्टोरी टेलर्स कभी फ्लॉप नहीं होते। फिल्म का बजट ही उसे हिट और फ्लॉप बनाता है। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023