MP News | 22 साल के युवक को क्रिकेट मैच के दौरान दिल का दौरा पड़ा, हुई मौत

CIN News | खरगोन : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के एक गांव में 22 वर्षीय एक व्यक्ति को क्रिकेट मैच खेलते समय दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई।

एक अधिकारी ने बताया कि खरगोन जिले के बलवाड़ा थाना क्षेत्र के काटकूट गांव में शनिवार शाम को मैच में गेंदबाजी करते समय इंदल सिंह जाधव बंजारा को बेचैनी महसूस हुई। बड़वाह सिविल अस्पताल के डॉ. विकास तलवारे ने बताया कि बंजारा को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था।

उन्होंने बताया कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई और पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिवार को सौंप दिया गया। डॉ. तलवारे ने कहा कि बंजारा को अस्पताल ले जाने वाले लोगों ने कहा कि उन्होंने मैच के दौरान सीने में दर्द की शिकायत की थी।

ग्रामीण शालिग्राम गुर्जर ने बताया कि बंजारा बरखड़ टांडा गांव की टीम के लिए खेल रहा था, जिसने पहले बल्लेबाजी करते हुए 70 रन बनाए। उन्होंने कहा, जब टीम गेंदबाजी कर रही थी तो बंजारा ने सीने में दर्द की शिकायत की और एक पेड़ के नीचे बैठ गया।

गुर्जर ने कहा, “टीम की जीत के बाद, बंजारा ने अन्य खिलाड़ियों से उसे नजदीकी अस्पताल ले जाने के लिए कहा, जहां से उसे बड़वाह सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।”

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023