Smartphone और Smart TV मिलेगा Free, इस बड़ी कंपनी ने ग्राहकों से कहा- अभी न खरीदें कोई भी फोन या टेलीविजन

नई दिल्लीः भारत में त्योहारी दिन शुरू होने वाले हैं, इसलिए फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी ई-कॉमर्स साइटें खरीदारों को ऑफर और छूट के साथ लुभा रही हैं. हालाँकि, दूसरी ओर, Xiaomi इसके विपरीत कर रहा है. लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड एक अभियान लेकर आया है जो प्रशंसकों को अभी एक नया फोन या गैजेट नहीं खरीदने का सुझाव देता है. इसके बजाय, ब्रांड अपनी आगामी बिक्री का विज्ञापन कर रहा है जहां त्योहारी सीजन के दौरान Xiaomi उत्पाद डिस्काउंटेड प्राइज पर उपलब्ध होंगे.

20 सितंबर से शुरू होने वाली है सेल

Xiaomi की आगामी ‘टेक का शुभ मुहूर्त’ बिक्री भारत में अपने उत्पादों के लिए ब्रांड की उत्सव की बिक्री है. इससे पहले, कंपनी अपने ‘डोन्ट बाय टेक येट’ हैशटैग का विज्ञापन कर रही है, जो यूजर्स को अपनी आगामी त्योहारी बिक्री के लिए और अधिक आकर्षित कर रही है. ऐसा लग रहा है कि कंपनी दिवाली से पहले बड़ी सेल करेगी. बिक्री भारत में 20 सितंबर से शुरू होने वाली है. बता दें कि यह अमेजन और फ्लिपकार्ट द्वारा आगामी बिक्री के समान समयरेखा पर है.

कई प्रोडक्ट्स पर मिलेगी भारी छूट

Xiaomi ने यह खुलासा नहीं किया है कि ब्रांड किस छूट की पेशकश करेगा या किन उत्पादों पर, हालांकि, हम जानते हैं कि न केवल फोन, बल्कि ब्रांड के अधिक गैजेट और अन्य डिवाइस बिक्री पर होंगे. कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, सेल में उपलब्ध प्रमुख डिवाइस स्मार्टफोन, लैपटॉप और टीवी होंगे.

फ्री में मिल सकता है फोन और टीवी

कंपनी 15 सितंबर से अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ऑफर्स का खुलासा करेगी. स्पिन द व्हील, सुपर स्लॉट मशीन और पटाखा रन कॉन्टेस्ट भी हैं जहां आप मुफ्त Xiaomi स्मार्ट टीवी, एक Redmi Note 11SE, और बहुत कुछ जीत सकते हैं. इसके अलावा, Xiaomi अपने नए लॉन्च डिवाइस जैसे Redmi A1 और Redmi 11 Prime सीरीज को भी सेल में पेश करेगी.