भाजपा विधायक IAS पर भड़के; जुबान फिसली और तू –तडाक पर उतरे

भोपाल:

बीना में भाजपा विधायक द्वारा आईएएस को धमकाने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आईएएस से फटकारते समय विधायक की कई बार जुबान फिसली और वे तू-तड़ाक पर उतर आए। विधायक के समर्थक आईएएस को काम करने का तरीका समझाने लगे।

क्या है मामला

स्थानीय विधायक महेश राय दोपहर करीब सवा एक बजे तहसील कार्यालय पहुंचे। उन्होंने तहसील के मुख्य गेट पर खड़े होकर बाबू से एसडीएम केएल मीणा के पास ज्ञापन सौंपने की जानकारी भेजी। एसडीएम ने बाबू से कहा कि तहसीलदार से ज्ञापन लेने की बोल दे। एसडीएम के कहने पर तहसीलदार ज्ञापन लेने पहुंचे लेकिन विधायक ने कहा ज्ञापन एसडीएम के नाम है। जब वह मौजूद है तो ज्ञापन उन्हें ही देंगे और विधायक अपने कुछ कार्यकर्ताओं के साथ खुद एसडीएम के चेंबर में जा पहुंचे। जब विधायक को एसडीएम ने वहां भी तवज्जों नही दी।

विधायक ने अधिकारी मीणा से ज्ञापन लेने की बात कही। इस पर उन्होंने विधायक से कहा कि आप ज्ञापन तहसीलदार को दे दें। एसडीएम के इतना कहते ही विधायक भड़क गए। अपनी बात कहते-कहते एक बार तू-तड़ाक पर उतर आए और एसडीएम के सामने ही अपने सर्मथकों के साथ एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।

इस दौरान जब एसडीएम ने विधायक और उनके समर्थकों को शोर न मचाने की बात कही। तो विधायक भड़क गए। उन्होंने कहा कि आपको जनप्रतिनिधि से बात करने का तरीका नहीं हैं। नए-नए आए हो। इसके बाद विधायक का सर्मथक एसडीएम को काम कैसे करना है ये समझाने लगे।