नाबालिग के बदला लेने की सनक, 58 वर्षीय महिला ने चोरी का इल्जाम लगाया तो हंसिया मारकर की हत्या, रातभर लाश से करता रहा बलात्कार

रीवा: एक 58 वर्षीय महिला का एक नाबालिक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाना कितना महंगा पड़ जाएगा यह उस महिला ने भी कभी नहीं सोचा रहा होगा। बदले की आग में जल रहे नाबालिक ने जिस घिनौने तरीके से उस महिला से बदला लिया यह सुनकर एक बारगी पुलिस भी सन्न रह गई।

पुलिस ने आरोपी नाबालिक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कत्ल में इस्तेमाल हंसिया को भी बरामद कर लिया हैं।

बदले के लिए हत्या और फिर रेप का यह हैरान कर देने वाला मामला मध्यप्रदेश के रीवा का हैं। यहाँ के हुनमान थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक किशोर को गिरफ्तार किया हैं। पूछताछ में पता चला की दो साल पहले मृतिका ने उस नाबालिक पर एक मोबाइल चोरी का आरोप लगाया था।

इसके बाद से ही वह महिला से बदला लेने के फिराक में था। पिछले महीने के 31 तारीख को वह महिला के घर पर घुस गया। इस दौरान महिला का बेटा 15 दिनों के लिए बाहर गया हुआ था।

कमरे में घुसते ही नाबालिक ने 58 वर्षीय महिला की हंसिया मारकर हत्या कर दी। उसने हंसिया से महिला के प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया। पूछताछ में बताया की इस कत्ल के बावजूद उसका बदला पूरा नहीं हुआ तो उसने महिला के लाश के साथ बलात्कार किया।

इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने महिला के जेवर और पैसो को भी लूट लिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद उसे कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया। हत्या और बलात्कार के इस दोहरे वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023